‘द कपिल शर्मा शो’ पर जल्द गूंजेंगे हंसी और ठहाके!

0
77

मुंबई। लॉकडाउन के कारण टीवी सीरियलों की शूटिंग बंद कर दी गई थी। महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइंस के बाद धीरे-धीरे टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग्स शुरू हो रही हैं। इस कड़ी में खबर उन लोगों के लिए जो हंसी के ठहाके लगाने के लिए कपिल शर्मा के नए शो का इंतजार कर रहे हैं। शो के मेकर्स वापसी के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं। खबर है कि जल्द ही कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग शुरू होने वाली हैं। सरकार के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए मिड जुलाई से शो की शूटिंग शुरू कर दी जाएंंगी। दूसरे टीवी शोज की शूटिंग के लिए जिस तरह से सरकार द्वारा गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है, उसी तरह से मेकर्स ‘द कपिल शर्मा शो’ शो की शूटिंग पर भी इन नियमों का ख्याल रखेंगे।
बताया जा रहा है, नए एपिसोड्स की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई हैं। इसके अलावा टीम की कास्ट समेत कपिल शर्मा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिहर्सल कर रहे हैं। लॉकडाउन के बाद द कपिल शर्मा शो का ये पहला एपिसोड होगा। कपिल शर्मा के शो पर इस बार सबसे पहला मेहमान वो आने वाले हैं, जो इस लॉकडाउन में लोगों के रीयल हीरो बनें। कहा जा रहा है कि सोनू सूद शो में मेहमान बनकर आएंगेे।
बताया जा रहा है कि अर्चना पूरण सिंह भी शो का हिस्सा रहेंगी, लेकिन शो में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होगी। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।
राजस्थान टाइम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here